Dhar News : प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दूर तक दिखाई दीं लपटें

Amit Sengar
Published on -

Dhar Fire News : धार जिले के पीथमपुर थाना सेक्टर 3 के अंतर्गत स्थित प्लास्टिक के दाने बनाने वाली एक फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही आसपास की फैक्ट्रियों को एहतियात के तौर पर खाली करवाया गया। वही आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। दूर दूर तक धुआँ के गुब्बारे आसमान में देखे गए। आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। करीब 7 दमकल की गाड़ियों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

यह है पूरी घटना

पीथमपुर सेक्टर 3 के सब इंस्पेक्टर ब्रह्मानंद चौहान ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंच गई। और करीब 7 दमकल की गाड़ियों की मदद से आग को किसी तरह काबू पाया गया है। फिलहाल आग किन कारणों से लगी है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। वही आग लगने से कितना नुकसान हुआ है इसका आकलन अभी फिलहाल नहीं हो पाया है। फिलहाल आग पूरी तरह कंट्रोल में है कोई जनहानि नहीं हुई है।
धार से मो अल्ताफ़ की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News