खाद्य विभाग की टीम ने मारा छापा, सैनी स्वीट्स सहित दो दुकानों से भी लिया सैंपल

dhar

Dhar News : धार जिले के पीथमपुर सेक्टर एक महू नीमच रोड़ पर स्थित सैनी स्वीट नीमच पर खाद्य विभाग के अधिकारियों ने छापा मार कार्रवाई की है। दरअसल यह पूरा मामला कुछ ऐसे है कि एक ग्राहक द्वारा ऑनलाइन ऑर्डर से सैनी स्वीट से केक मंगवाया गया था। वही ग्राहक के पास जब केक का पार्सल पहुंचा तो ग्राहक द्वारा जब केक को खोलकर देखा तो केक से बेहद बुरी तरह बदबू आ रही थी। ग्राहक द्वारा केक को तुरंत ही रिटर्न कर दिया गया। वही ग्राहक द्वारा तुंरत ही खाद्य विभाग को शिकायत दर्ज करवाई गई।

यह है पूरा मामला

बता दें कि खाद्य विभाग के अधिकारी सचिन लांगुरिया द्वारा मामले को गंभीरता लेते हुऐ तुरंत एक्शन लिया गया। और सैनी स्वीट पर छापे मार दिया मौके पर पहुंचे खाद्य विभाग अधिकारी ने बताया कि सैनी स्वीट्स पर पूर्व में भी दो मामले दर्ज हो चुके है। और न्यायालय में विचाराधीन है। वही आज हमे एक ग्राहक द्वारा शिकायत प्राप्त हुई थी कि उनके द्वारा ऑनलाइन केक ऑर्डर किया गया था। जो कि सैनी स्वीट द्वारा उन्हें बदबूदार केक भेजा गया था।

उसी शिकायत के आधार पर आज हम सैनी स्वीट पर केक का सैंपल लेने पहुंचे है। केक का सैंपल ले लिया गया है। वही इसी प्रकार क्षेत्र की दो अन्य मिठाई की दुकानों से और भी सैंपल लिए गए है।
धार से मो अल्ताफ़ की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News