Dhar News : 25 लाख की अवैध शराब जब्त, यात्री बस के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

Dhar News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले धार पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर अवैध शराब से भरी हुई यात्री बस को पुलिस टीम ने जब्त किया है। जिसमें पुलिस ने 25 लाख 75 हजार की अवैध शराब बरामद की है।

यह है मामला

बताया जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक बस इंदौर से गुजरात की ओर जा रही है और इसी यात्री बस से अवैध शराब का परिवहन किया जा रहा है, जिसके आधार पर पुलिस और सायबर सेल ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए इंदौर अहमदाबाद फोरलेन से यात्री बस को रुकवाया, जिसकी तलाशी लेने के दौरान बस में करीब 25 लाख 75 हजार रुपए कीमत की 340 पेटियां अंग्रेजी शराब पुलिस टीम को मिली, पुलिस वाहन को लेकर नौगांव थाने पर पहुंची।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”