Dhar News : पंचायत सचिव ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Mp news

Dhar News : मध्य प्रदेश के धार जिले के ग्राम केसूर में पंचायत सचिव ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिल रही है कि रविवार को घर जाने के बजाय भवन में ही रुका हुआ था। सोमवार सुबह सचिव को भवन के अंदर ही अचेत अवस्था में देखा गया था। सूचना मिलने पर सादलपुर पुलिस टीम मौके पर पहुंची व मामले की जांच शुरू कर दी।

यह है मामला

दरअसल, पूरा मामला सादलपुर थाना के अंतर्गत केसुर पंचायत का है जहाँ पंचायत सचिव दुलीचंद जाट ने पंचायत भवन में ही जहर खाकर आत्महत्या कर ली। रविवार रात करीब 10 बजे तक पंचायत भवन में मृतक दुलेसिंह पिता जगन्नाथ जाट निवासी सलकनपुर अपने साथी सफाई कर्मचारी धारेसिंह के साथ काम कर रहा था। रात ज्यादा होने पर सचिव दुलेसिंह ने धारेसिंह को बोला कि अब घर जाने से मतलब नहीं है तो अपने घर चला जा व बाहर से ताला लगा देना। सुबह जब सफाई करने आए तो मुझे आवाज देकर उठा देना। हालांकि सचिव दुलेसिंह सुबह करीब 8 बजे भवन में लगा रखे पलंग पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। इसके पास से एक सुसाईड नोट भी मिला है। घटना की सूचना मिलने पर सादलपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को मर्ग कायम कर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”