धार पुलिस ने अवैध गांजे की खेती पकड़ी, आरोपी मौके से हुआ फरार, तलाश जारी

dhar news

Dhar News : मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध लगातार दबिश दी जा रही है। ऐसा ही मामला धार जिले से आ रहा है जहाँ पुलिस ने अवैध रूप से गांजे की खेती करने वाले के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की। खेत में खड़े 80 गांजे पेड़ जब्त किए है। साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बदनावर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम पंचायत तिलगारा के मजरे सिपनिया में मुन्नालाल पुत्र मोहन डामर के खेत में गांजे के पेड़ खड़े हुये है। उक्त सूचना पर मय फोर्स के आरोपी के खेत पर पहुंचे तो गांजे के हरे पत्तीदार 80 पौधे बरामद किए है। इसकी बाजार में कीमत 8 लाख रुपये आंकी गई है। वहीं पुलिस को देखकर आरोपित मौके से फरार हो गया।

dhar

पुलिस ने यह पौधे जब्त कर लिए और आरोपित के खिलाफ 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर मामला विवेचना में लिया है। फिलहाल आरोपित की तलाश जारी है।
धार से मो अल्ताफ़ की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News