धार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 32 घंटे बाद मिली अपहरण कॉलेज छात्रा, 3 आरोपी गिरफ्तार

dhar news

Dhar News : धार में बुधवार को शासकीय पीजी कॉलेज के बाहर से छात्रा का अपहरण होने के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है और अपहृत छात्रा को सकुशल बरामद किया। साथ ही अपहरण में प्रयुक्त ईको गाडी भी पुलिस ने जब्त की। दरअसल लडकी के पुराने प्रेमी भारत ने इस वारदात को अंजाम दिया क्योंकि वह चाहता था कि इस लडकी से वह शादी कर ले। इसी बात को लेकर उसने अपने साथियों के साथ अंजाम दिया था। हालांकि अभी वह फरार है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि जिले के पीजी कॉलेज की छात्रा का कॉलेज कैंपस से परीक्षा देने के बाद अपहरण हुआ था इस घटना को काफी गंभीरता से लेकर धार पुलिस ने अगले 30 घंटे में अपहृत छात्रा को सकुशल बरामद किया है। पूरी घटना बहुत ही सेंसिटिव थी हमने जिले में 10 टीम में बनाई थी। 10 टीम बनाकर हमने जैसे ही सूचना प्राप्त हुई। डेहरी के जंगलों में हम लोगों ने छानबीन शुरू कर दी पुलिस टीम ने दिनरात करके छात्रा को सकुशल बरामद किया है, सकुशल छात्रा का एमएलसी भी कराया है, छात्रा के साथ कोई गलत काम नहीं हुआ है और पूरी टीम जो धार की 10 टीम बनाई गई थी उनके प्रयास से यह अपहृत छात्रा बरामद हुई है इसमें तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, वाहन में प्रयुक्त वाहन जप्त किया गया है, घटना के दो आरोपी अभी फरार है जिनकी गिरफ्तारी बहुत जल्द कर ली जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”