ऑनलाइन सट्टेबाजी पर धार पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छह आरोपी गिरफ्तार

arrest

Dhar News : मध्य प्रदेश के धार जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ साइबर क्राइम ब्रांच पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा खेल रहे 6 सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 34 हजार नकद रुपये व 9 मोबाइल जब्त किये है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पुरानी नगर पालिका के पीछे एप्प के माध्यम से लोगों को सट्टा खिलाया जा रहा है पुलिस ने टीम गठन कर मौके पर पहुंचकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम रवि राठौर है जो फनरेप एप्लीकेशन के माध्यम से सट्टोरियों को आईडी बनाकर सट्टा खिलाता था। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तब उसने 5 साथियों को आईडी के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खिलाने की बात कबूली है। पुलिस ने रवि के साथ उमर पिता अहमद हुसैन, सलमान पिता रफीक खान, सरवर पिता अनवर खान, साहिल पिता जाकीर शेख, आरिफ पिता मोहम्मद हनीफ खान को पकड़ा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”