MP News: DSP बीएस अहरवार ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस महकमे में हड़कंप

मृतक डीएसपी बीएस अहवाल के निवास की जांच पड़ताल के बाद मृतक का शव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जा रहा है।

धार, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के धार (dhar) जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। खबर है कि डीएसपी (DSP) बीएस अहरवार (BS Aharwal) ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। मृतक डीएसपी कई दिनों से ड्यूटी से बताया जा रहे थे हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि डीएसपी की खुदकुशी का कारण क्या है। मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल मिल रही सूचना के मुताबिक धार जिले के डही थाना क्षेत्र की है। जहां डीएसपी बीएस अहरवार ने अज्ञात कारणों के चलते अपने ग्रह ग्राम निवास डही के रेबड़दा में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना के तुरंत बाद डही थाना पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंच चुकी है। जहां से मृतक डीएसपी बीएस अहरवार के निवास की जांच पड़ताल के बाद मृतक का शव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जा रहा है।

Read More: राहुल गांधी के सिंधिया बयान पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार- राजस्थान में कर सकते हैं प्रयोग

इधर इस घटना से पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है और धार जिला पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि डीएसपी बीएस अहरवार भोपाल पीएचक्यू में पदस्थ थे। वही आज उनकी लाश फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली है। डीएसपी अहरवार कई दिनों से ड्यूटी से भी नदारद थे।