Dhar News: पीथमपुर के फार्मा कंपनी में अचानक लगी आग, 1 मजदूर की मौत, 3 झुलसे

Dhar News : धार के पीथमपुर में एक फार्मा कंपनी में अचानक आग लग गई। जिसमें 4 मजदूर झुलस गए है। जिनमें से एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन मजदूरों को एम्बुलेंस से इंदौर पहुंचाया गया है, जहां अस्पताल में उनका उपचार जारी है। इस आगजनी की घटना के बाद से आसपास के इलाकों में हड़कंप मचा हुआ है। आनन-फानन में आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी।

2 घंटे बाद पाया आग पर काबू

वहीं, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत की। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। फिलहाल, हादसा कैसे हुआ इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। सूत्रों के मुताबिक, आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। पुलिस ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर 1 में संयोग फार्मा कंपनी में आग लगने की सूचना मिली।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।