धार जिले में एग्जाम देकर लौट रही छात्रा का अपहरण, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Shashank Baranwal
Published on -
dhar

Dhar News: मध्य प्रदेश के धार जिला मुख्यालय से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। जहां पर 17 जनवरी की शाम करीब साढ़े 5 बजे एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। दरअसल, धार पीजी कॉलेज से एमए थर्ड सेमेस्टर का एग्जाम देकर लौट रही एक छात्रा का 4 से 5 युवक एक मारुति ईको वाहन से अपहरण कर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस

बताया जाता है कि 4 से 5 लोगों ने नई मारुति ईको वाहन में छात्रा ललिता बुंदेला का अपहरण कर लिया। अपहरण छात्रा एमए थर्ड सेमेस्टर का एग्जाम देने धार के पीजी कॉलेज पर आई हुई थी। अपहरण की गई छात्रा धार जिले के उमरबन क्षेत्र की करौंदिया की रहने वाली बताई जा रही है। वहीं अपहरण छात्रा के साथ मौजूद साथी छात्राओं ने बीच बचाव की भी कोशिश की। लेकिन अपहरणकर्ता तेजी से अपने वाहन को भगाकर ले गए। घटना के दौरान पीछे से आ रहे धार के जैतपुर के रहने वाले संतोष सिसोदिया ने देखी और अपना बाइक से अपहरण कर्ताओं का लगभग 2 किलोमीटर तक पीछा भी किया लेकिन अपहरण करता तेजी से अपना वाहन लेकर फरार हो गए इस घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी धार ओर नौगांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंचे और अपहरणकर्ताओ की तलाश शुरू कर दी।

धार से मो. अल्ताफ की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News