MP News : अधिकारी-कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, ऐसा किया तो रुकेगी सैलरी, निर्देश जारी

bank fd rate

डिंडौरी, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों (Government Employee) के लिए काम की खबर है। डिंडौरी कलेक्टर नेवैक्सीन के दूसरे डोज नहीं लगाने वाले अधिकारी-कर्मचारियों के वेतन आहरण में रोक लगाने के निर्देश दिए है।डिंडौरी कलेक्टर  (Dindori Collector) रत्नाकर झा ने कहा कि जो अधिकारी-कर्मचारी कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज नहीं लगवाएं हैं, उनके वेतन आहरण पर रोक लगाई जाए।टीकाकरण में प्रगति लाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाए। उन्होंने टीकाकरण की दूसरी डोज की धीमी प्रगति में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

MP Weather : 3-4 दिन बाद लगेगी झमाझम की झड़ी, आज इन जिलों में बारिश के आसार

वही डिंडौरी कलेक्टर  झा ने समीक्षा के दौरान विभागीय कार्यों में लापरवाही बरतने के कारण मुख्यकार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत करंजिया अशोक सावनेर और प्रभारी सीएमओ नगर पंचायत शहपुरा  गर्मे को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं और स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा करते हुए टीकाकरण अभियान की प्रगति में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि नोडल अधिकारी टीकाकरण सेंटरों का भ्रमण करें और टीकाकरण के लिए लोगों को समझाईश दें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)