फेसबुक पर बनी गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की फर्जी आईडी, मंत्री ने कहा- ले रहा हूं कानूनी राय

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। अभी तक प्रदेश में सिर्फ आम लोगों की फेक प्रोफाइल (Fake Profile) बनाने के मामले सामने आ रहा थे, लेकिन अब आरोपियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि वह मंत्रियों की फेक प्रोफाइल (Fake Profile) बना रहे हैं। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) की फर्जी फेसबुक आईडी (Fake Facebook Id) बनाने का मामला सामने आया है, जहां आरोपी द्वारा डॉ मिश्रा के नाम पर फेसबुक पर एक फर्जी आईडी बनाई गई और बकायदा उस पर एक शेर भी शेयर (Share) किया गया है। अपराधी ने शेर शेयर करते हुए लिखा कि शीशा कमजोर बहुत होता है मगर सच दिखाने से घबराते नहीं है।

वही अपने फर्जी आईडी (Fake Id) बनने के मामले के बारे में जब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) को जानकारी लगी, तो तुरंत उन्होंने इसके संबंध में राय ली और वह लगातार इस संबंध में कानूनी राय (Legal opinion) ले रहे हैं। कानूनी राय लेने के बाद  आगे की वह कार्रवाई (Action) करेंगे।

इस संबंध में डॉ नरोत्तम मिश्रा द्वारा एक ही ट्वीट भी किया गया है, जिसमें वे लिखते हैं कि मेरी जानकारी में आया है कि कुछ लोग फेसबुक एवं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मेरे नाम से फर्जी आईडी बनाकर पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में मेरे निवास पर आयोजन के बारे में भी शायरी लिखकर कमेंट पोस्ट किया गया है जो मेरा नहीं है। मैं इस बारे में कार्रवाई के लिए कानूनी राय भी ले रहा हूँ।

 

वही अपने अन्य ट्वीट में नरोत्तम मिश्रा ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बनाई गई अपनी ऑफिशल आईडी शेयर करते हुए लिखा कि मुझसे संबंधित जानकारी और अपडेट के लिए आप सभी से सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर अपनी ऑफिशियल आईडी शेयर कर रहा हूं। आप इनके माध्यम से मुझसे जुड़ सकते हैं। Facebook- facebook.com/DrNarottamMisr Twitter- twitter.com/drnarottammisra Instagram- instagram.com/drnarottammisr