जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर फायर ब्रिगेड की टीम अपने आकस्मिक काम को लेकर कितनी तैयार रहती है यह बानगी आज देखने को उस समय मिली जब दुर्घटना के दौरान फायर ब्रिगेड कर्मी खाली फायर टैंकर लेकर ही मौके पर आग बुझाने पहुंच गए, इस दौरान दुकान में आग जलती रहे और फायर ब्रिगेड कर्मचारी दूसरे वाहन का इंतजार करते रहे।

आधे घंटे बाद मौके पर पहुंचा दूसरा दमकल वाहन- तब जाकर आग पर पाया गया काबू

दुकान में लगी आग धधक रही थी और फायर कर्मी दूसरे दमकल वाहन का इंतजार कर रहे थे। करीब आधे घंटे बाद मौके पर जब दूसरा दमकल वाहन पहुंचा तब जाकर आग पर काबू पाया गया। पर तब तक जिस दुकान में आग लगी थी वह पूरी तरह से जल चुकी थी। कुछ लोग बढ़ती आग को देखते हुए बाल्टी से ही आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे पर वह नाकाफी था।

ये भी पढ़े- MP: पेट्रोल-डीजल की कीमत में उछाल बरकरार, आमजन की जेबों पर बढ़ता दबाव

फल दुकान में लगी आग शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है कारण

दर्शल सिविल लाइन स्थित एक फल दुकान में अचानक ही आग लग गई, आग से दुकान जल रही थी तभी स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। कुछ ही देर में फायर टैंकर मौके पर पहुंच गया। पर जैसे ही उसने आग बुझाने की कोशिश की तो टैंकर का पानी ही खत्म हो गया, इसके बाद दुकान धू-धू जल रही थी। तो वही फायर कर्मी ने दूसरे दमकल वाहन को मौके पर भेजने फायर कंट्रोल रूम में सूचना दी। करीब आधे घंटे बाद दूसरा दमकल वाहन जब मौके पर पहुंचा तब तक दूकान पर आग ने काबू कर लिया था। बताया जा रहा है कि जिस दुकान में आग लगी वह फल की थी और दुकान में शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई थी।