पीएचक्यू भोपाल में भी फाइव डे वीक सिस्टम लागू, जारी हुए आदेश

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए लागू फाइव डे वीक सिस्टम पीएचक्यू भोपाल में भी लागू होगा।  इस आशय के आदेश पुलिस मुख्यालय भोपाल से आज सोमवार को जारी कर दिए गए। सहायक पुलिस महानिरीक्षक (प्रशासन) के हस्ताक्षरों से जारी  आदेश में विस्तार से निर्देश दिए गए हैं।

मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए सरकार ने प्रदेश के सभी शासकीय कार्यालयों को सोमवार से शुक्रवार सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक लगाने के निर्देश जारी किये है अर्थात सभी शासकीय कार्यालयों में फाइव डे वीक सिस्टम लागू रहेगा।  सरकार के आदेश को देखते हुए पुलिस मुख्यालय ने भी फाइव डे वीक सिस्टम की घोषणा कर दी।  12 अप्रैल सोमवार को सहायक पुलिस महानिरीक्षक(प्रशासन) के हस्ताक्षरों से जारी आदेश समस्त विशेष पुलिस महानिदेशक, समस्त अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक पुलिस मुख्यालय, समस्त पुलिस महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय, समस्त उप पुलिस महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय,समस्त सहायक पुलिस महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय के नाम जारी किया गया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....