Guna News: युवक से क्रूरता की सारे हदें पार, किडनैप कर ले गए राजस्थान, किया मुंडन, पिलाई पेशाब, गुना के फतेहगढ़ थाने में मामला दर्ज

Guna News: गुना के बंजारा समुदाय के एक युवक को अगवा कर राजस्थान ले जाकर उसके साथ अमानवीय हरकत करने का मामला सामने आया है। जहां पर उसका मुंडन किया गया जूतों की माला पहनाई गई और पेशाब पिलाने की घटना को अंजाम दिया गया।

Guna News: गुना के बंजारा समुदाय के एक युवक के साथ उसके रिश्तेदारों ने क्रूरता की सारे हदें पार दी हैं। जहां पर पहले उसे अगवा कर राजस्थान के बांरा जिले के अल्दान गांव में ले जाकर उसे बंधक बनाया फिर उसके साथ मारपीट भी की। इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने उस युवक को महिलाओं के कपड़े और जूतों की माला पहनाई फिर उसका मुंडन कर पूरे गांव में घुमाया। यही नहीं उसे पेशाब तक पिलाई गई। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद गुना के फतेहगढ़ थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

रिश्तेदारों ने ही किया अगवा

महेन्द्र सिंह पुत्र फूल सिंह बंजारा ने बताया कि वह गांव-गांर खेतों से कचरा फेंकने का काम करता है। उसे सेन बोर्ड चौराहे के पास के पेट्रोल पंप से सौदान पुत्र गुलाम सिंह, गुमान सिंह पुत्र बालूराम, ओमकार पुत्र गिरधारी के साथ 10-12 लोग एक जीप से आए और उसे जबरदस्ती उठाकर ले गए। इसके अतिरिक्त रास्ते में बदन पुत्र गुलाब, छोटू पुत्र धर्म बंजारा, रमेश पुत्र श्री बालूराम, जगदीश, तोफान पुत्र बालूराम, प्रेम बंजारा पुत्र गुलाब सिंह बंजारा, नेदा पुत्र बाहू सिंह, कालूराम बजारा, गुलाब व मथरी बाई ने मारपीट की।

क्रूरता की सारे हदें पार की

रिश्तेदारों ने पहले उसे पेशाब पिलाया फिर उसका मुंडन किया। इतने से उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने उसे घाघरा पहनाकर जूते-चप्पल की माला पहनाई फिर मुंह काला करके पूरे गांव में घुमाया। वहीं युवक का आरोप है कि इसके बाद उसे पेड़ से बांध कर उसके साथ मारपीट की गई फिर रिश्तेदारों ने क्रूरता की सारे हदें पार करते हुए उसे पेशाब तक पिलाया।

झगड़ा प्रथा से जुड़ी है घटना

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक महेंद्र की चचेरी बहन की शादी आरोपितों के पक्ष में एक व्यक्ति से हुई थी। जो किसी कारण से वहां से चली गई। इस पर 20 लाख रुपये झगड़ा प्रथा में देना तय हुआ था। जिस वजह से रिश्तेदारों ने महेंद्र को अगवा कर उसके साथ इस तरह की हरकत की। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जहां पर युवक के साथ अमानवीय कृत्य करते हुए कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं।

गुना के फतेहगढ़ थाने में मामला दर्ज

वहीं पीड़ित ने इसकी शिकायत की जिसके बाद गुना पुलिस ने फतेहगढ़ थाने में मामला दर्ज किया। पीड़ित ने पूरी घटना बताते हुए न्याय की गुहार लगाई है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

Other Latest News