गुना मुठभेड़ मामला: आरोपियों के साथ तस्वीरों पर अब सफाई दे रहे कांग्रेस और BJP के नेता

 गुना, डेस्क रिपोर्ट। गुना में पुलिस कर्मियों और शिकारियों की मुठभेड़ मामलें में अब तस्वीरों को लेकर राजनीति शुरू हो गई है, एक तरफ़ बीजेपी आरोपियों के साथ कांग्रेस नेताओं के संबंध होने का दावा कर रही है वही दूसरी तरफ़ कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी नेताओ के साथ आरोपियों की तस्वीरे वायरल कर जबाव मांगा है, ऐसी ही एक तस्वीर पर  कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें… कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, मिलेगा 3% वार्षिक वेतन वृद्धि का लाभ! इंक्रीमेंट के बाद खाते में बढ़कर आएगी राशि

मंत्री महेंद्र सिंह  सिसोदिया ने कहा कि शिकारियों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के संबंध है, उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान आरोपियों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व मंत्री जयवर्धन की तस्वीरे दिखाई। वही मंत्री सिसोदिया ने अपने साथ बदमाश के फोटो पर सफाई देते हुए कहा कि मैं गुना में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष के निवास पर भोजन करने के लिए गया था।, उसी दौरान वहां पर कई लोग अपनी समस्याएं लेकर आए हुए थे उन्ही लोगों में आरोपी भी था ऐसे में अगर समस्या सुनते हुए मेरी तस्वीर किसी ने खीच ली तो इसमें मेरी क्या गलती है। गौरतलब है कि गुना में शिकारियों ने मुठभेड़ के दौरान तीन पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों में तीन का एनकाउंटर कर दिया था, इन्ही में एक आरोपी के साथ मंत्री सिसोदिया का फोटो वायरल हुआ था जिसमें वह आरोपी एजाज के साथ खड़े नजर आ रहे है, कांग्रेस ने इस फोटो को वायरल करते हुए मंत्री के साथ आरोपी के संबंध बताए थे। हालांकि इसके बाद बीजेपी ने दिग्विजय सिंह और उनके बेटे जयवर्धन सिंह के साथ आरोपियों के संबंध करार दिए थे और कहा था कि राघोगढ़ किले से आरोपियों को संरक्षण मिला था।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur