Guna News : निजी स्कूल में हिजाब पहनाने पर एबीवीपी का हंगामा, प्रदर्शन

Guna News : गुना कैंट के एक स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के दौरान कुछ बच्चियों द्वारा हिजाब पहनने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को देखकर छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भड़क गया और शुक्रवार को प्रिंस ग्लोबल स्कूल परिसर में नाराजगी जताते हुए जमकर प्रदर्शन किया है। विवाद के चलते तहसीलदार और कैंट पुलिस को मौके पर पहुंचकर हस्तक्षेप करना पड़ा।

यह है मामला

हालांकि यह सांस्कृतिक कार्यक्रम कब आयोजित किया गया था, इस बारे में सही जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन सोशल मीडिया पर आए वीडियो को देखकर छात्र संगठन एबीवीपी ने सख्त आपत्ति जताई कराई। एबीवीपी के कार्यकर्ता सुबह लगभग 11 बजे कैंट स्थित स्कूल में पहुंच गए और धरना देते हुए प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर डाली।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”