Guna News: बमौरी वन मंडल में पदस्थ अधिकारी ने शराब के नशे में मचाया था उत्पात, FIR दर्ज

एसडीओ अहिरवार बीते 9 मार्च की रात बमौरी विद्युत वितरण कंपनी के परिसर पहुंचे। इस दौरान शराब के नशे में उन्होंने जमकर उत्पात मचाया।

fir

Guna News : गुना जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बमौरी वन मंडल में पदस्थ SDO सुरेश अहिरवार के खिलाफ 15 दिनों के भीतर दूसरी FIR दर्ज हुई है। बता दें कि एसडीओ अहिरवार बीते 9 मार्च की रात बमौरी विद्युत वितरण कंपनी के परिसर पहुंचे। इस दौरान शराब के नशे में उन्होंने अधिकारियों को गालियां दीं और जमकर उत्पात मचाया। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एसडीओ सुरेश अहिरवार अपने सरकारी वाहन से बमौरी विद्युत वितरण कंपनी के ऑफिस पहुंचते हैं और वन विभाग के कार्यालय की बिजली गुल होने की बात कहकर वहां मौजूद अधिकारियों को धमका रहे हैं। साथ ही यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आखिर उनके दफ्तर की बिजली काटने की हिम्मत कैसे हो गई। इस दौरान उनका साथी बार-बार उन्हें पकड़कर वाहन में बिठाते नजर आ रहे हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।