Guna News : तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, दो की मौत, तीन घायल

Guna Accident News : गुना जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बताया जा रहा है कि जामनेर इलाके में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी। वहीं तीन अन्य घायल हो गए। सभी दोस्त भोपाल घूमने के लिए गए हुए थे। भोपाल से वापस लौटते समय यह हादसा हो गया है। तेज रफ्तार कार टर्न पर पलट गई। सभी को मधुसूदनगढ़ अस्पताल भिजवाया गया, जहां दो युवकों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घायलों का इलाज किया गया।

यह है पूरी घटना

बता दें कि जामनेर इलाके के कांकरवास गांव के रहने वाले अजय उर्फ अज्जू सहरिया(34) ने पुलिस को बताया कि शनिवार सुबह गिर्राज शर्मा निवासी कांकरवास की न्यु आर्टिगा बिना नंबर की सफेद रंग की कार से घूमने के लिये भोपाल गए थे। साथ में आकाश सहरिया, सुमित सहरिया, मोहित सहरिया, सुनील सहरिया, शिवम सेन और गिर्राज शर्मा थे। भोपाल घूम कर सभी वापस अपने घर ग्राम कांकरवास आ रहे थे। कार को गिर्राज शर्मा चला रहा था। आगे सुनील सहरिया बैठा था। अजय बीच में बैठा हुआ था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”