Guna News : अस्पताल से फरार हुआ कैदी, तलाश में जुटी पुलिस

आरोपी को परसों जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। आज सुबह वह संतरी को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

Amit Sengar
Published on -
prisoner

Guna News : मध्य प्रदेश के गुना से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ जिला अस्पताल से एक कैदी फरार हो गया। बताया जा रहा है कि उसे सीने में दर्द था जिसके बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया था। यहां उसने संतरी से कहा कि हथकड़ी बहुत कसी हुई हैं, इसे थोड़ा ढीला कर दो। जब संतरी को झपकी आई, तो आरोपी हथकड़ी खोलकर मौके से फरार हो गया।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि तेगा पारदी पुत्र माखन पारदी निवासी बीलाखेड़ी और मिथुन पारदी को पुलिस राजस्थान से लेकर आई थी। तभी मंगलवार को तेगा पारदी ने कहा कि उसे सीने में दर्द हो रहा है। इसके बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल स्थित कैदी वार्ड में भर्ती कराया। देर रात उसने संतरी से कहा कि बहुत कसी हुई हैं, ढीली कर दो। 4 से 5 बजे के बीच जब संतरी को नींद की झपकी आई तो हथकड़ी में से हाथ निकाल कर मौके से फरार हो गया। संतरी की जब नींद खुली, तब तक आरोपी फरार हो चुका था। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। आरोपी पर 21 मामले दर्ज हैं। आरोपी पर गुना जिले के धरनावदा थाने मारपीट, हत्या का प्रयास, चोरी, डकैती, पुलिस पर फायरिंग जैसे कई संगीन मामले तथा फतेहगढ़ में डकैती का एक मामला दर्ज है। इसके अलावा राजस्थान और गुजरात में भी कई मामले दर्ज हैं। आरोपी की तलाश में पुलिस सर्च कर रही है।

prisoner

पुलिस ने बताया कि तेगा पारदी को राजस्थान के चुरू जेल से डकैती के मामले में लाया गया था। आरोपी को परसों जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। आज सुबह वह संतरी को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

गुना से संदीप दीक्षित की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News