Guna News : अनियंत्रित होकर बस पलटी, 10 सवारियां घायल, 2 की हालात गंभीर

Guna News : मध्य प्रदेश के गुना जिले से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है जहाँ बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 10 सवारियां घायल हो गईं। इनमे से दो गंभीर घायल हैं। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस के सामने एक पिकअप गाड़ी आ जाने के कारण पूरा हादसा हुआ। इस कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।

यह है पूरी घटना

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सूत्र सेवा की बस दोपहर 2:30 बजे गुना से ग्वालियर जाने के लिए निकली थी। दोपहर 3:15 बजे के आस पास जैसे ही बस जिला मुख्यालय से 17-18 किलोमीटर दूर भदौरा घाटी पर पहुंची, बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। यात्रियों ने बताया कि शायद बस के आगे कोई पिकअप गाड़ी आ गयी थी। इस वजह से ड्राइवर बस को कंट्रोल नहीं कर पाया और बस पलट गई। बस ऐसी स्थिति में पलटी की वह पूरी घूम गयी और उसका अगले हिस्सा वापस गुना की तरफ घूम गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”