Guna News : अनियंत्रित होकर बस पलटी, 10 सवारियां घायल, 2 की हालात गंभीर

Guna News : मध्य प्रदेश के गुना जिले से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है जहाँ बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 10 सवारियां घायल हो गईं। इनमे से दो गंभीर घायल हैं। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस के सामने एक पिकअप गाड़ी आ जाने के कारण पूरा हादसा हुआ। इस कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।

यह है पूरी घटना

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सूत्र सेवा की बस दोपहर 2:30 बजे गुना से ग्वालियर जाने के लिए निकली थी। दोपहर 3:15 बजे के आस पास जैसे ही बस जिला मुख्यालय से 17-18 किलोमीटर दूर भदौरा घाटी पर पहुंची, बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। यात्रियों ने बताया कि शायद बस के आगे कोई पिकअप गाड़ी आ गयी थी। इस वजह से ड्राइवर बस को कंट्रोल नहीं कर पाया और बस पलट गई। बस ऐसी स्थिति में पलटी की वह पूरी घूम गयी और उसका अगले हिस्सा वापस गुना की तरफ घूम गया।

बस के पलटते ही सवारियों में चीख-पुकार मच गई। हालत यह थी कि सवारियां बस के आगे वाले कांच में से बाहर निकलीं। हादसे में 10 लोग घायल हो गए। इनमे से दो गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी कलेक्टर और जिला पंचायत CEO प्रथम कौशिक, SDM वीरेंद्र सिंह, SDOP, तहसीलदार, थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गयम सभी घायलों को एम्बुलेंस के जरिये इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। CEO जिला अस्पताल में भी घायलों का हाल-चाल लेने पहुंचे।

घायलों में सुमित पुत्र अश्विनी शर्मा निवासी भिंड, विकास पुत्र कैलाशनारायण जैन निवासी बदरवास जिला शिवपुरी, मुबारक पुत्र एहसान खान निवासी बदरवास, बलराम पुत्र मेघराज खत्री निवासी राजस्थान, लीलाधरपुत्र धनीराम निवासी ग्वालियर, प्रीति अरोरा पत्नी सुरेश अरोरा, सुचिता, रामभरोसा पुत्र शांतिलाल निवासी राघोगढ़, रमेशचंद्र पुत्र रामदयाल निवासी मुरैना शामिल हैं। इनमे लीलाधर की हालत गंभीर बनी हुई है। उसके पैर में गंभीर चोट आई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News