टाटा समूह ने राघौगढ़ को दिए 20 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, विधायक ने अस्पतालों को सौंपे

विधायक जयवर्धन सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को टाटा की ओर से दिए गए ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर सौंपे हैं।

गुना, संदीप दीक्षित। राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह (MLA Jaivardhan Singh) ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के आरोन सिविल अस्पताल को 10 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर (Oxygen Concentrator) सौंपे है। यह कंसन्ट्रेटर टाटा समूह की ओर से राघौगढ़ विधानसभा को दान दिए गए हैं। टाटा समूह द्वारा 20 कंसन्ट्रेटर जयवर्धन सिंह की विधानसभा को दिए गए हैं। इनमें से 7 आरोन सिविल अस्पताल और 3 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर पनवाड़ी हाट स्वास्थ्य केंद्र को दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:-चंबल की पूर्व कांग्रेस विधायक का निधन, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जताया दुख

इस दौरान चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कोरोना को पूरी तरह खत्म करने के लिए अधिक से अधिक टेस्टिंग करने की जरूरत है। उन्होंने राघौगढ़ के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर जाकर कोरोना टेस्ट की बात कही। विधायक ने कहा कि लोग कोरोना टेस्ट करवाने से घबराएं नहीं। क्योंकि अब लॉकडाउन खुल चुका है। ऐसे में जिन व्यक्तियों में कोरोना के लक्षण नहीं है, वह अन्य लोगों को संक्रमित कर सकते हैं। लिहाजा लोग सतर्कता बरतें और यह ध्यान रखें कि उनकी वजह से कोई दूसरा व्यक्ति संक्रमित न हो। विधायक लक्ष्मण सिंह ने ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर सौंपते हुए लोगों को इसे उपयोग करने का तरीका बताया।

यह भी पढ़ें:-अब शिवराज को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का यह बड़ा बयान आया सामने

बता दें कि राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना का संक्रमण फैलने से शुरुआत से ही चिंतित हैं। इससे पहले वह क्षेत्र में उन दवाओं का वितरण कर चुके हैं, जो दवाएं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को कोरोना संक्रमण के उपचार के दौरान दी गई थीं।