MP Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को झटका, पूर्व विधायक ममता मीणा की घोषणा, 19 को देंगी सभी पदों से इस्तीफा, जनादेश यात्रा शुरू की

Atul Saxena
Published on -

MP Election 2023: पार्टी में सबकुछ अच्छा होने का दावा करने वाली भाजपा को विधानसभा चुनाव से पहले एक बड़ा झटका लगने वाला है, गुना जिले की चाचौड़ा विधानसभा की पूर्व विधायक ममता मीणा ने पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है, उन्होंने कहा कि भाजपा में अब समर्पित कार्यकर्ताओं की जरुरत नहीं हैं, वे 19 सितंबर को प्रदेश अध्यक्ष के सामने भाजपा के सभी पदों से त्यागपत्र दे देंगी।

पार्टी ने ममता मीणा का टिकट काटा तब से हैं नाराज 

मप्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा घोषित 39 उम्मीदवारों की सूची में पार्टी ने पूर्व विधायक ममता मीणा का टिकट काट दिया और उनकी जगह प्रियंका मीणा को उम्मीदवार बनाया है , तब से ममता मीणा नाराज है, उनका कहना है कि लगातार पार्टी के लिए समर्पित रही उसका ये परिणाम उन्हें मिला है। आपको बता दें कि ममता मीणा पूर्व जिला पंचायत अद्याक्ष हैं, वर्तमान में भाजपा किसान मोर्चे की राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य है और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हैं ।

अपनी विधानसभा में निकाल रहीं जनादेश यात्रा 

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे जन्मदिन पर मेरे समर्थकों ने मुझे जनादेश देते हुए कहा कि चुनाव तो आपको ही लड़ना है हम सब आपके साथ हैं, तो मैंने जनादेश यात्रा निकालने का फैसला लिया और आज से जनादेश यात्रा निकाल रही हूँ ये यात्रा लगातार जारी रहेगी।

जन आशीर्वाद यात्रा में नहीं बुलाकर अपमानित करने का आरोप 

ममता मीणा ने कहा कि पिछले दिनों जिले में जन आशीर्वाद यात्रा आई थी लेकिन पार्टी ने ना तो मुझे इसका निमंत्रण दिया और ना ही कार्यकर्ताओं को सूचना दी इसलिए मैंने अब भाजपा छोड़ने का फैसला कर लिया है, मैं कल 19 सितंबर को प्रदेश अध्यक्ष के सामने भाजपा के सभी पदों से इस्तीफा दे दूंगी।

पुराने कार्यकर्ताओं को मक्खी की तरफ फेंकने के आरोप 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने नेताओं उमा भारती जी का अपमान किया अब मेरा अपमान किया आज ये वो भाजपा नहीं बची जो पहले थी , उमा भारती ने दिग्विजय सिंह को हराकर भाजपा की सरकार बनाई थी लेकिन अब पुराने कार्यकर्ताओं को दूध में डली मक्खी की तरह निकाल कर फेंका जा रहा है , 17 सितंबर को चाचौड़ा का टिकट हुआ था मैंने एक महीने इन्तजार किया, लेकिन मेरा लगातार अपमान हो रहा है मैं कैसे यहाँ रह सकती हूँ ।

गुना से संदीप दीक्षित की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News