गुना : नवविवाहिता ने लगाई फांसी, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

गुना जिले में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने मृतका के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

suicide

गुना, संदीप दीक्षित। जिले के पिपरौदा क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्षीय नवविवाहिता ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। महिला के मायके पक्ष का आरोप है कि ससुराल वालों ने उनकी बेटी की हत्या की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:-काम पर वापस लौटे जूनियर डॉक्टर्स, हड़ताल ख़त्म चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने दी बधाई

परिजनों ने बताया कि मृतका का विवाह एक साल पहले पिपरौदा निवासी योगेश के साथ हुआ था। विवाह के बाद से ही ज्योति को उसके सुसराल वाले लम्बे समय से प्रताड़ित कर रहे थे। ससुराल वालों के द्वारा दहेज की मांग की जाती थी और लगातार उसके साथ मारपीट की जा रही थी। सोमवार सुबह जब उन्हें जानकारी दी गई कि ज्योति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद मौके पर परिजन पहुंचे और महिला के शव को लेकर जिला अस्पताल लाए। जहां उसका पोस्टमार्टम किया गया।

यह भी पढ़ें:-टाटा समूह ने राघौगढ़ को दिए 20 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, विधायक ने अस्पतालों को सौंपे

महिला के भाई का आरोप है कि हाल ही में ज्योति के साथ उसके पति योगेश ने गंभीर रूप से मारपीट की थी। दहेज में मिली अलमारी तोड़ दी गई। मारपीट के दौरान मोबाइल भी तोड़ दिए गए। फिलहाल पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।