आते ही नए SP का एक्शन, लूट के दो घंटे बाद ही आरोपी गिरफ्तार, महिला के चेहरे पर लौटी मुस्कान

Gwalior Crime News : ग्वालियर के नए एसपी राजेश सिंह चंदेल (Gwalior SP Rajesh Singh Chandel) ने कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही अपनी प्राथमिकतायें गिनाते हुए अपराध पर नियंत्रण जारी रखने के निर्देश दिए, जिसका परिणाम भी तत्काल सामने आया। पुलिस ने एक महिला का मंगलसूत्र लूटने वाले आरोपी को उसके साथी के साथ घटना के दो घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया और उससे मंगलसूत्र भी बरामद कर लिया, मंगलसूत्र मिलने की सूचना मिलते ही फरियादी महिला के चेहरे पर मुस्कान लौट आई।

एक्शन में नए एसपी, पहला ही अपराध दो घंटे में ट्रेस 

शिवपुरी से ट्रांसफर होकर ग्वालियर आये एसपी राजेश सिंह चंदेल ने सोमवार को कार्यभार ग्रहण करने के बाद मंगलवार को पुलिस अधिकारियों की बैठक ली और अपराधियों पर कड़ी नजर रखते हुए अपराध को तुरंत ट्रेस करने के निर्देश दिए, इसी बीच मंगलवार 28 मार्च को ही एक बदमाश ने पड़ाव थाना क्षेत्र के साकेत नगर में एक महिला के गले से मंगलसूत्र लूट कर नए एसपी को चुनौती दी लेकिन पुलिस ने मात्र दो घंटे में ही लूट का पर्दाफाश कर लुटेरों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....