भाजपा ने भुलाया अटल जी को, भतीजी बोलीं, इसे पूरे हिंदुस्तान को बताओ, वीडियो वायरल   

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भारतीय जनता पार्टी के आधार स्तम्भ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की पुण्यतिथि पर आज सुबह उनके पैतृक निवास पर एक भी भाजपा नेता पुष्पांजलि अर्पित करने नहीं पहुंचा। सुबह जब मीडिया अटल जी के पैतृक निवास पर पहुंची उनकी भतीजी कांति मिश्रा (Atal Bihari Vajpayee’s niece Kanti Mishra)  ने रुंधे हुए गले से कहा हमारे यहाँ तो सन्नाटा पसरा है।  जो लोग अटल जी के नाम पर वोट लेते हैं वो उन्हें फूल तक चढ़ाने नहीं आये। उन्होंने मोबाइल फोन पर किसी से कहा कि इसे यूट्यूब पर डाल दो कि आज अटल जी की पुण्यतिथि है लेकिन पार्षद से लेकर कोई भी लोकल नेता उनके घर तक नहीं आया है।

ग्वालियर के शिंदे की छावनी कमल सिंह के बाग में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी (Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee) का पैतृक निवास है। आज उनकी पुण्यतिथि है। इस दिन सामान्य तौर पर सुबह के समय भाजपा (Gwalior BJP) नेताओं के अलावा अटल जी का सम्मान करने वाले लोग पहुँचते है और श्रद्धासुमन अर्पित करते हैं। अटल जी के पिताजी के नाम पर बनाई गई लाइब्रेरी में परिवार के लोगों ने पुष्पांजलि की व्यवस्था की।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....