गेस्ट हाउस में बीजेपी नेता चला रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BJP-leader-operating-sex-racket-in-guest-house-gwalior-police-arrested

ग्वालियर। दीनदयाल नगर में संचालित  सम्राट गेस्ट हॉउस में चल रहे देह व्यापार के अड्डे का खुलासा करने वाली महाराजपुरा पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी भाजपा नेता है और मुरैना जिले की अम्बाह जनपद पंचायत का सदस्य ब्रजेश तोमर है। पुलिस आरोपी से इसके नेटवर्क के बारे में पूछ ताछ कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ब्रजेश ने करीब सवा साल पहले 11 फरवरी 2018 को ये गेस्ट हाउस खोला था। गेस्ट हाउस का किराया 70 हजार रुपये महीना था। कुछ दिनों बाद ही उसने यहाँ देह व्यापार शुरू करवा दिया। गेस्ट हाउस की जिम्मेदारी शैलू तोमर और श्यामू तोमर को दे दी। वे ही ग्राहकों को लड़कियां उपलब्ध कराते थे। 

फेसबुक और व्हाट्सएप से करता था डील 

सीएसपी रवि भदौरिया के मुताबिक ये लोग फेसबुक और व्ह��ट्सएप से लड़कियों के फोटो पसंद करवाकर लोगों को उपलब्ध कराते थे। पुलिस ने दीनदयाल नगर के सेक्टर AB  मकान नंबर 13 में संचालित सम्राट गेस्ट हाउस पर जब छापा मारा था तब उसे 3 युवतियां और चार युवक मिले थे जिनमें श्यामू और शैलू भी शामिल थे लेकिन ब्रजेश तब वहां नहीं था। पुलिस ने पता किया कि ब्रजेश मुरैना के भिडौसा का रहने वाला है। पुलिस ने दबिश देकर उसे भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पहले तो उसने गेस्ट हाउस से उसका सम्बन्ध होने से ही इंकार कर दिया और राजनैतिक रसूख की धमकी देने लगा लेकिन जब पुलिस ने अपने अंदाज में पूछा तो उसने सब बता दिया। 

गौरतलब है कि ब्रजेश ने पिछले दिनों भाजपा के टिकट पर मुरैना की अम्बाह जनपद पंचायत से सदस्य का चुनाव लड़ा  था और वो जीत गया। उसके मुरैना के कई कद्दावर नेताओं से गहरे  सम्बन्ध है। सूत्र बताते हैं कि ब्रजेश शुरुआत से ही भाजपाई है लेकिन कुछ समय के लिए वो ग्वालियर में कांग्रेस से जुड़ा रहा है और उसने विधानसभा उपाध्यक्ष का चुनाव भी लड़ा था लेकिन चुनाव हारते ही उसने कांग्रेस छोड़ दी थी और फिर से भाजपा ज्वाइन कर ली। पुलिस ब्रजेश से पूछ ताछ कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश कररही है कि उसने अब तक किन किन रसूखदारों को लडकियां उपलब्ध कराई हैं और उसका नेटवर्क कहाँ तक फैला है।