सड़क पर शराब पी रहे शराबियों के पास खड़े होकर BJP की महिला पार्षद ने बनाया वीडियो, SP को दी ये चेतावनी

BJP पार्षद अपर्णा पाटिल ने चेतावनी देते हुए कहा कि एसपी साहब मैं आपको 7 दिन का अल्टीमेटम देती हूँ ये बंद कराइए वर्ना एसपी ऑफिस में आकर धरने पर बैठ जाउंगी।     

BJP councilor Aparna Patil ultimatum to Gwalior SP

BJP female councilor gave ultimatum to Gwalior SP: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश हैं कि प्रदेश में एक भी शराब अहाता नहीं खुलेगा और ना ही कोई सड़क पर शराब पीता हुआ दिखाई देगा, लेकिन मुख्यमंत्री के निर्देश का पालन सरकारी मुलाजिम कितना कर रहे हैं इसकी पोल खुद भाजपा की ही एक महिला पार्षद ने खोली है, उन्होंने सड़क पर बैठकर शराब पी रहे शराबियों के पास खड़े होकर वीडियो बनाया और फिर एसपी को चेतावनी दे दी। 

मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले का है, वैसे तो शराब की दुकानों (देसी कलारी) के बाहर शराब पीते लोगों का नजारा शहर में आम बात है लेकिन सत्ताधारी दल की महिला पार्षद द्वारा शराबियों के आगे खड़े होकर वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करना और एसपी को 7 दिन का अल्टीमेटम देना नई बात है। 

Gwalior में बीच सड़क पर बैठकर शराब पीते हैं लोग, पुलिस मौन

ग्वालियर नगर निगम वार्ड 58 की भाजपा पार्षद अपर्णा पाटिल सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं, सड़क, पानी, बिजली जैसे बुनियादी सुविधाओं के लिए संघर्ष करने वाली अपर्णा पाटिल ने आज एक सामजिक सरोकार की बात उठाई, उन्होंने मुख्यमंत्री के निर्देश के बावजूद खुले में पी जा रही शराब का मुद्दा उठाया।

महिलाओं और बच्चियों ने की थी councilor से शराब पीते लोगों की शिकायत

दरअसल अपर्णा पाटिल को कई महिलाओं और बच्चियों ने शिकायत की कि वे नाका चंद बदनी से लेकर राजस्व भवन ( संभाग आयुक्त कार्यालय ) वाली सड़क पर शाम के समय निकलने में शर्म और घबराहट महसूस करते हैं, चौराहे पर स्थित शराब की दुकान से शराब खरीदकर शराबी सड़क पर बैठकर पीते हैं।

BJP पार्षद अपर्णा पाटिल ने एसपी को दिया अल्टीमेटम

भाजपा पार्षद ने भी शिकायत को सही पाया और फिर शराब पीते लोगों एक सामने ही उनके आगे खड़े होकर वीडियो बनाया, उन्होंने ग्वालियर एसपी राकेश कुमार सगर को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद भी देखिये ये आपके राज में क्या हो रहा है, अपर्णा पाटिल ने चेतावनी देते हुए कहा कि एसपी साहब मैं आपको 7 दिन का अल्टीमेटम देती हूँ ये बंद कराइए वर्ना एसपी ऑफिस में आकर धरने पर बैठ जाउंगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News