कांग्रेस ने दिया धरना, कहा-बदले की कार्रवाई नहीं रोकी तो पूरे वार्ड में पुतले जलेंगे

मेरा परिवार अंग्रेजी हुकुमत से नहीं डरा मैं किस से डरूंगा: अशोक सिंह

ग्वालियर, अतुल सक्सेना| पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष के बालाजी मैरिज गार्डन पर हुई प्रशासनिक कार्रवाई के विरोध में घोषित आंदोलन के दूसरे दिन कांग्रेस ने शनिवार को धरना दिया। धरने में शामिल नेताओं ने प्रशासन को चेतावनी दी कि यदि बदले की भावना से की जा रही कार्रवाई नहीं रोकी गई तो अभी तो 12 जगह पुतले जलाये हैं आगे सभी वार्ड में पुतले जलाये जायेंगे।

फूलबाग चौराहे पर आयोजित धरने का नेतृत्व शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ देवेन्द्र शर्मा ने किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता न डरा है ना डरेगा बल्कि हर नागरिक की रक्षा करेगा उन्होंने कहा कि यदि प्रशासन ने बदले की भावना से कांग्रेस नेताओं पर की जा रही कार्रवाई नहीं रोकी तो अभी तो 12 पुतले जलाए हैं आगे हर वार्ड में पुतले जलाए जांएगे, ।

कांग्रेस ने एसडीएम अनिल बनवारिया को दिए गए चेतावनी पत्र में कहा कि मप्र में भाजपा सरकार के बनने के बाद ग्वालियर में राजनैतिक बदले की द्वेष भावना से भाजपा के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की दबाव में जिला प्रशासन ने कांग्रेस नेता व उनके परिवारों की संम्पतियों की तोड़फोड़ की जा रही है उसपर तत्काल रोक लगे । अगर किसी भी कार्यकर्ता को परेशान किया गया तो परिणाम गंभीर होंगे।

मेरा परिवार अंग्रेजी हुकुमत से नहीं डरा मैं किस से डरूंगा: अशोक सिंह
मप्र कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं ग्रामीण जिला कांग्रेस अध्यक्ष अशोक सिंह ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे दादाजी स्वतंत्रता संग्राम सैनानी कक्का डोंगर सिंह ने अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ संघर्ष करते हुए भारत को आजाद कराने में योगदान दिया है, मेरे पूज्य पिताजी मप्र शासन के पूर्व मंत्री डाॅ. राजेन्द्र सिंह जी ने जनसंघ, जनता पार्टी, भाजपा के खिलाफ संघर्ष किया, अपना जीवन जनता के विकास और कांग्रेस के प्रति समर्पित किया है जब मेरा परिवार अंग्रेजों से नहीं डरा तो मैं क्या डरूंगा। मेरे और मेरे परिवार की खुली किताब जनता के सामने है ग्वालियर से मेरा तीन पीढ़ी का नाता है कार्यकर्ता और ग्वालियर की जनता पर कोई आफत आएगी, अशोक सिंह हमेशा साथ खड़ा रहेगा। धरने में पूर्व मंत्री एवं प्रदेश उपाध्यक्ष बालेंदु शुक्ल, विधायक प्रवीण पाठक, पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव, पार्टी प्रवक्ता आनंद शर्मा, धर्मेंद्र शर्मा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here