MP : जीत के लिए त्यागे थे जूते-चप्पल, मन्नत पूरी होने पर मंत्री ने अपने हाथों से पहनाए

भाजपा के लिए समर्पित प्रमोद झा ने प्रद्युम्न सिंह और भाजपा की जीत के लिए मन्नत भी मांगी कि मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की जीत और भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश में सरकार बनने के बाद ही वे जूते चप्पल (Shoes slippers) पहनेंगे और जूते चप्पल त्याग दिये।

MP

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। एमपी(MP) की शिवराज सरकार (Shivraj Government) के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) अपनी कार्य शैली के लिए तो जाने जाते ही है साथ ही अपने संकल्प के लिए भी जाने जाते हैं। उप चुनाव से उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं के हल होने तक जूते चप्पल त्याग दिये थे। बाद में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने उन्हें अपने हाथों से जूते पहनाए। अब उनका एक ऐसा समर्थक सामने आया है जिसने मंत्री की जीत के लिए मन्नत मांगी थी और जूते चप्पल त्याग दिये थे। मंत्री ने उसे बंगले बुलाकर अपने हाथों से पहनाकर आभार जताया।

ग्वालियर जिले (Gwalior District) की ग्वालियर विधानसभा के वार्ड क्रमांक 01 में रहने वाले प्रमोद झा ने उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के लिए चुनाव प्रचार (Election Campaign) किया। प्रद्युम्न सिंह तोमर ही नहीं भाजपा के लिए समर्पित प्रमोद झा ने प्रद्युम्न सिंह और भाजपा की जीत के लिए मन्नत भी मांगी कि मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की जीत और भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश में सरकार बनने के बाद ही वे जूते चप्पल (Shoes slippers) पहनेंगे और जूते चप्पल त्याग दिये।

उन्होंने उप चुनाव के दौरान जूते चप्पल नहीं पहने और मंत्री तोमर की जीत के बाद भी ऐसे ही घूम रहे थे। मंत्री तोमर को जब कुछ समर्थकों ने प्रमोद झा के समर्पण की बात बताई तो ऊर्जा मंत्री तोमर ने क्षेत्रीय पूर्व पार्षद जगत सिंह कौरव के माध्यम से प्रमोद झा को बंगले बुलाया और अपने हाथों से उन्हें जूते पहनाये। ऊर्जा मंत्री ने प्रमोद झा का हाथ जोड़कर आभार जताया और कहा कि आप जैसे ईमानदार, कर्त्तव्यनिष्ठ और लगन शील कार्यकर्ताओं के कारण ही हम जैसे नेताओं का वजूद हैं। आप जैसे कार्यकर्ताओं पर पार्टी को सदैव गर्व होता है। इस मौके पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रमोद झा के समर्पण और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की सादगी की खूब प्रशंसा की।