MP : जीत के लिए त्यागे थे जूते-चप्पल, मन्नत पूरी होने पर मंत्री ने अपने हाथों से पहनाए

MP

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। एमपी(MP) की शिवराज सरकार (Shivraj Government) के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) अपनी कार्य शैली के लिए तो जाने जाते ही है साथ ही अपने संकल्प के लिए भी जाने जाते हैं। उप चुनाव से उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं के हल होने तक जूते चप्पल त्याग दिये थे। बाद में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने उन्हें अपने हाथों से जूते पहनाए। अब उनका एक ऐसा समर्थक सामने आया है जिसने मंत्री की जीत के लिए मन्नत मांगी थी और जूते चप्पल त्याग दिये थे। मंत्री ने उसे बंगले बुलाकर अपने हाथों से पहनाकर आभार जताया।

ग्वालियर जिले (Gwalior District) की ग्वालियर विधानसभा के वार्ड क्रमांक 01 में रहने वाले प्रमोद झा ने उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के लिए चुनाव प्रचार (Election Campaign) किया। प्रद्युम्न सिंह तोमर ही नहीं भाजपा के लिए समर्पित प्रमोद झा ने प्रद्युम्न सिंह और भाजपा की जीत के लिए मन्नत भी मांगी कि मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की जीत और भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश में सरकार बनने के बाद ही वे जूते चप्पल (Shoes slippers) पहनेंगे और जूते चप्पल त्याग दिये।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)