भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों सहित 4 की मौत, छह घायल

-Four-killed-and-six-injured-in-road-accidents-in-gwalior

ग्वालियर| मध्य प्रदेश ग्वालियर में आगरा मुबई हाइवे पर टवेरा और ट्रक की भीषण टक्कर में कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों सहित चार लोगों की मौत हो गई। जबकि आधा लोग घायल हो गए। घायलों को ट्रॉमा सेंटर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अशोकनगर निवासी दीपक मौर्य अपनी तीन साल की बेटी सिद्धि, दो साल के बेटे सिद्धार्थ व अपनी पत्नी के साथ साथ अन्य लोगों के साथ टवेरा mp67 A 0786 से मथुरा वृंदावन परिक्रमा लगाने के लिए गए हुए थे। परिक्रमा पूरी कर वह ग्वालियर से होते हुए रविवार की देर रात वापस अशोक नगर जा रहे थे। ग्वालियर में मोहना के पास जब इनकी टवेरा कार एक ढाबे के पास पहुंची थी तभी तेज गति से आ रहा एक ट्रक टवेरा कार में जा घुसा| 

हादसे में कार में बैठे दीपक मौर्य और बेटी सिद्धि, बेटा सिद्धार्थ व एक अन्य विपुल जैन की मौके पर ही मौत हो गई | वहीं कार में बैठे आधा दर्जन के करीब महिला बच्चे और पुरुष घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया हादसे की खबर मिलते ही मोहना थाना पुलिस मौके पर जा पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जयरोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर भेज दिया जहां उनका इलाज जारी है घायलों की हालत भी गंभीर है। वही पुलिस ने मृतकों के शव को पीएम के लिए रवाना कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।