Gwalior News : अवैध शराब पर चार थाना पुलिस का एक्शन, 400 लीटर कच्ची शराब जब्त, 7 लाख का गुड़-लहान नष्ट किया

तलाशी लेने पर पुलिस टीम को 02 ड्रम भरी हुई हाथ भट्टी की देशी शराब मिली। प्रत्येक ड्रम में 200-200 लीटर कुल 400 लीटर कच्ची देशी हाथ भट्टी की देशी शराब पाई गई। जिसकी अनुमानित कीमत 80 हजार रुपये है। पुलिस टीम को मौके पर ही 32 ड्रमों में 6400 लीटर गुड लहान भी मिला जिसे मौके पर ही नष्ट किया गया, अनुमानित कीमती 07 लाख रुपये है।

Atul Saxena
Published on -
Gwalior News

Gwalior News : लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए ग्वालियर पुलिस भी एक्टिव मोड में है, लगातार अवैध शराब, अवैध हथियार पर कार्रवाई कर रही है, आज पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए कंजरों के डेरों पर छापा  मारा और  400 लीटर हाथ भट्टी कच्ची शराब जब्त की , साथ ही 7 लाख रुपये का गुड़ लहान जब्त कर नष्ट किया

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि भितरवार थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि कैरूआ गाँव में कंजरों के डेरा पर भारी मात्रा में कच्ची हाथ भट्टी की देशी शराब लोकसभा चुनाव में बेचने के लिए हेतु तैयार कर रखी गई है। सूचना की जानकारी पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह को दी गई।

चार थानों की पुलिस ने कंजरों के डेरों पर मारा छापा 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर एसडीओपी भितरवार जितेन्द्र नगाइच ने उनके अनुभाग में आने वाले थाना प्रभारी भितरवार अतुल सिंह सोलंकी, थाना प्रभारी बेलगढ़ा अजय सिकरवार, थाना प्रभारी करहिया महेन्द्र कुमार प्रजापति एवं थाना प्रभारी चीनोर राजीव विरथरे के नेतृत्व में पुलिस की टीमें बनाई गई।

400 लीटर कच्ची शराब जब्त, 6400 लीटर गुड़ लहान नष्ट किया  

दबिश से पहले एसडीओपी भितरवार द्वारा पुलिस टीमों को ब्रीफ किया गया और पुलिस टीमों ने योजना अनुसार कैरूआ कंजर डेरा पर  दबिश दी गई। पुलिस को देखकर कंजर डेरा की पुरुष, महिलायें मौके से भाग निकले। तलाशी लेने पर पुलिस टीम को 02 ड्रम भरी हुई हाथ भट्टी की देशी शराब मिली। प्रत्येक ड्रम में 200-200 लीटर कुल 400 लीटर कच्ची देशी हाथ भट्टी की देशी शराब पाई गई। जिसकी अनुमानित कीमत 80 हजार रुपये है। पुलिस टीम को मौके पर ही 32 ड्रमों में 6400 लीटर गुड लहान भी मिला जिसे मौके पर ही नष्ट किया गया, अनुमानित कीमती 07 लाख रुपये है। पूछताछ करने पर शराब माफियाओं में अभिता कंजर का नाम प्रकाश में आया, जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News