Gwalior News : बिजली विभाग की मनमानी को लेकर कांग्रेस सड़क पर, ऊर्जा मंत्री से किये सवाल

कांग्रेस नेता ने कहा कि बिजली मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर तो इसी क्षेत्र के हैं, नसेनी पर चढ़कर बिजली सुधारते हैं, कहाँ है वो अब ?

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बिजली विभाग (Power Department) द्वारा की जारी मनमानी, अनाप शनाप बिल, वसूली के लिए मारपीट के  खिलाफ कांग्रेस (Congress) सड़क पर उतर आई है। कांग्रेस ने प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा के नेतृत्व में सोमवार को  हजीरा चौराहे पर धरना दिया। कांग्रेस ने कहा कि ग्वालियर तो ऊर्जा मंत्री का गृह जिला है यहाँ उनके विभाग के लोग वसूली के लिए मारपीट कर रहे हैं, अब कहाँ हैं वो?

ये भी पढ़ें – OTT/FILM: नरोत्तम मिश्रा के निर्देश- स्क्रिप्ट दिखाओ, परमिशन पाओ

ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार से बकाया बिल की राशि वसूलने गए बिजली विभाग के अधिकारियों और उनके साथ गए सुरक्षा गार्डों द्वारा मारपीट किये जाने का मामला गर्माता जा रहा है। कांग्रेस इसे लेकर धरना प्रदर्शन कर रही है।  घटना के बाद कांग्रेस ने अगले ही दिन मुरार में हुरावली क्षेत्र में धरना दिया था जिसका नेतृत्व विधायक डॉ सतीश सिकरवार ने किया था।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना चांदी दोनों में उछाल, खरीदने से पहले जान ले बाजार का हाल

इस मामले में अब तक कार्रवाई नहीं किये जाने के चलते सोमवार को ग्वालियर कांग्रेस(Gwalior News)  ने प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा के नेतृत्व में हजीरा चौराहे के पास धरना दिया। धरने में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी 1,2,3 और 4 के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।  सुनील शर्मा ने कहा कि जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तब 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली का बिल दिया जा रहा था लेकिन अब मनमानी वसूली की जा रही है।  वसूली करने के लिए मारपीट की जा रही है गुंडागर्दी हो रही है। कांग्रेस नेता ने कहा कि बिजली मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) तो इसी क्षेत्र के हैं, नसेनी पर चढ़कर बिजली सुधारते हैं, कहाँ है वो अब ? उन्होंने कहा कि बिजली विभाग की मनमानी नहीं रुकी तो इसका खामियाजा भाजपा सरकार को भुगतना होगा।