OTT/FILM: नरोत्तम मिश्रा के निर्देश- स्क्रिप्ट दिखाओ, परमिशन पाओ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम – 3 (Aashram Webseries -3) को लेकर उठे विवाद के बाद मध्यप्रदेश सरकार सख्त हो गई है।  सरकार अब नई गाइड लाइन जारी करने जा रही है। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra)ने कहा है कि अब शूटिंग से पहले जिला प्रशासन को स्क्रिप्ट दिखानी होगी।

भोपाल (Bhopal News) में चल रही प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 पर विवाद की स्थिति बन गई है। रविवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग स्थल पर जमकर तोड़फोड़ की है। शहर की पुरानी जेल में चल रही शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता घुस गए और उन्होंने यूनिट के सामान, गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी, कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा पर स्याही भी फेंकी। करीब एक घंटे तक हंगामा होता रहा, पुलिस के पहुँचने के बाद मामला शांत हुआ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....