OTT/FILM: नरोत्तम मिश्रा के निर्देश- स्क्रिप्ट दिखाओ, परमिशन पाओ

मध्यप्रदेश में शूटिंग करने आइये स्वागत है लेकिन आपत्तिजनक कंटेंट या किसी की भावनाओं को आहत करने वाला कंटेंट नहीं चलेगा। 

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम – 3 (Aashram Webseries -3) को लेकर उठे विवाद के बाद मध्यप्रदेश सरकार सख्त हो गई है।  सरकार अब नई गाइड लाइन जारी करने जा रही है। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra)ने कहा है कि अब शूटिंग से पहले जिला प्रशासन को स्क्रिप्ट दिखानी होगी।

भोपाल (Bhopal News) में चल रही प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 पर विवाद की स्थिति बन गई है। रविवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग स्थल पर जमकर तोड़फोड़ की है। शहर की पुरानी जेल में चल रही शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता घुस गए और उन्होंने यूनिट के सामान, गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी, कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा पर स्याही भी फेंकी। करीब एक घंटे तक हंगामा होता रहा, पुलिस के पहुँचने के बाद मामला शांत हुआ।

ये भी पढ़ें – Government Jobs: यहां 447 पदों पर निकली है भर्ती, सैलरी 60 पार, आखरी तारीख नजदीक

बजरंग दल का कहना है कि प्रकाश झा ने आश्रम वेब सीरीज में आश्रम व्यवस्था को गलत तरीके से दिखाया है जो हमारी संस्कृति पर चोट है, यदि सीरीज का नाम और कंटेंट नहीं बदला तो भोपाल में शूटिंग नहीं होने देंगे। मामला गरमाने के बाद अब मध्यप्रदेश सरकार भी इस मामले में सख्त हो गई है।

ये भी पढ़ें – खाद न मिलने से उग्र किसानों ने कृषि अधिकारी के साथ की मारपीट, SDM मौके से भागे

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि मध्यप्रदेश सरकार (MP Government)  अब फिल्म हो, ओटीटी या वेब सीरीज(Film OTT Webseries ), शूटिंग से पहले जिला प्रशासन को इसकी स्क्रिप्ट दिखानी होगी उसके बाद जिला प्रशासन की अनुमति मिलने पर शूटिंग हो सकेगी। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश(MP News)  में शूटिंग करने आइये स्वागत है लेकिन आपत्तिजनक कंटेंट या किसी की भावनाओं को आहत करने वाला कंटेंट नहीं चलेगा।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना चांदी दोनों में उछाल, खरीदने से पहले जान ले बाजार का हाल