शराब के नशे में चूर पुलिस आरक्षकों ने होटल मालिक से की अभद्रता, एसपी ने किया निलंबित

Amit Sengar
Published on -

Gwalior News : पुलिस की वर्दी पहनने के बाद सिपाही “देश भक्ति और जन सेवा” की शपथ लेता है लेकिन कुछ वर्दी धारी ऐसे होते हैं जो शराब पीकर ना सिर्फ मप्र पुलिस के इस सूत्र वाक्य को कलंकित करते हैं बल्कि समाज में पुलिस की छवि को भी धूमिल करते हैं, वर्दी को दाग लगाने वाले ऐसे ही दो पुलिस आरक्षकों को एसपी ने निलंबित कर दिया है।

यह है मामला

ग्वालियर पुलिस के दो आरक्षकों को एक होटल संचालक के साथ शराब पीकर अभद्रता करना भारी पड़ गया है एसपी राजेश सिंह चंदेल ने दोनों को निलंबित कर दिया है । एसपी ऑफिस द्वारा जारी निलंबन आदेश में बताया गया है कि थाटीपुर चौराहे पर स्थित नटराज होटल के संचालक इंद्रजीत शाक्यवार ने 4 अप्रैल को आवेदन दिया था कि आरक्षक नीरज यादव और और अजय गुर्जर ने उनके होटल पर शराब के नशे में उनके साथ गाली गलौज की और अभद्रता की। शिकायती आवेदन की जांच एसपी ने टी आई थाटीपुर से कराई जिसमें शिकायत सही पाई गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”