Gwalior News : 10 लाख की स्मैक के साथ महिला और पुरुष तस्कर गिरफ्तार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) के एक कार्यवाही करते हुए एक महिला और पुरुष तस्कर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 100 ग्राम स्मैक जब्त की है।  जब्त की गई स्मैक की कीमत 10 लाख रुपये है। आरोपी तस्कर मैनपुरी उत्तर प्रदेश से स्मैक (Smack) बेचने के लिए ग्वालियर (Gwalior News) आये थे।

ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी  (Gwalior SSP Amit Sanghi) को आज मुखबिर से सूचना मिली कि कोई तस्कर बड़ा गांव हाइवे के पास मादक पदार्थ बेचने के लिए खड़ा है।  उसके साथ एक महिला भी है।  एसएसपी अमित सांघी ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया को मुरार थाने और क्राइम ब्रांच (Gwalior Crime Branch) की टीम के साथ कार्यवाही के निर्देश दिए।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....