Gwalior News : हत्या के आरोपी नगर निगम कर्मचारी की सेवा समाप्त, रिश्वतखोर निलंबित

Gwalior News : ग्वालियर नगर निगम कमिश्नर ने आज दो कर्मचारियों के खिलाफ कड़ा निर्णय लिया है। कमिश्नर ने हत्या के आरोपी करण वर्मा की सेवाएं समाप्त कर दी वहीं लोकायुक्त के छापे में रिश्वत लेते पकड़े गए टीसी गोपाल सक्सेना को निलंबित कर दिया है।

ग्वालियर नगर निगम के लिए इस साल का अंतिम सप्ताह दो बड़े दाग लगा गया, नगर निगम का विनियमित कर्मचारी कंप्यूटर ऑपरेटर करण वर्मा पिछले लम्बे समय से फर्जीवाड़ा करता रहा लेकिन निगम के अधिकारी उसकी हरकतों पर पर्दा डालते रहे और उसे मौके देते रहे , नतीजा ये निकला उसने एक भवन मंजूरी के लिए मिले 8 लाख 60 हजार रुपये वापस नहीं करने की नीयत के चलते मंगलवार को कॉलेज संचालक प्रशांत परमार के निर्दोष बेटे अभय उर्फ़ प्रखर परमार की अपने दो साथियों हर्ष उर्फ़ गौरव सक्सेना और भानु वर्मा के साथ मिलकर हत्या कर दी, इतना ही नहीं उसके शव को जला भी दिया, यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने तीनों को बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....