Gwalior News : UP से स्मैक लेकर बेचने आया तस्कर गिरफ्तार, 29 लाख रुपये की स्मैक जब्त

तस्कर से अवैध मादक पदार्थ स्मैक के संबंध में की गई पूछताछ में उसने उत्तर प्रदेश से स्मैक लाकर ग्वालियर में बेचना बताया। पूछताछ में स्मैक तस्कर से स्थानीय नेटवर्क के संबंध में भी जानकारी मिली है, जिस पर क्राइम टीम द्वारा कार्यवाही की जा रही है। तस्कर के खिलाफ पूर्व से डेढ़ दर्जन से अधिक अपराध पंजीबद्ध हैं।

Gwalior News

Gwalior News : ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 29 लाख रुपये की स्मैक जब्त की है, तस्कर मेला ग्राउंड में स्मैक बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहा था, तस्कर स्मैक को खपा पाता उससे पहले ही मुखबिर ने सूचना दे दी और पुलिस ने तस्कर को दबोच लिया। पूछताछ में तस्कर ने बताया कि वो उत्तर प्रदेश से स्मैक लाकर ग्वालियर में बेचता है।

मेला ग्राउंड में ग्राहक का इन्तजार कर रहा था स्मैक तस्कर 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच थाने को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्वालियर व्यापार मेला ग्राउंड में सुलभ कॉम्पलेक्स के पास एक व्यक्ति कोई नशीला पदार्थ बेचने आया है और ग्राहकों का इन्तजार कर रहा है, इस सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया गया फिर उनके निर्देश पर क्राइम ब्रांच की टीम उप निरीक्षक शिशिर तिवारी के नेतृत्व में मेला ग्राउण्ड में सुलभ कॉम्पलेक्स के पास पहुंची।

मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच ने पकड़ा 

पुलिस टीम को मुखबिर के बताये हुलिए का एक व्यक्ति पीले रंग की टी-शर्ट व लोअर पहने ग्रे कलर की स्कूटी पर बैठा दिखा। पुलिस टीम को देखकर उक्त व्यक्ति ने मौके से स्कूटी स्टार्ट कर भागने का प्रयास किया लेकिन सतर्क टीम ने   घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। नाम व पता पूछने पर उसने अपना नाम संजय जाटव पुत्र अतर सिंह निवासी शब्दप्रताप आश्रम थाना बहोड़ापुर जिला ग्वालियर बताया।

तलाशी में जेब से मिली 29 लाख रुपये की स्मैक 

पुलिस टीम द्वारा संदेही संजय जाटव की तलाशी ली गई तो उसके लोअर की जेब से सफेद रंग की पॉलीथिन में भूरे रंग का ढेलीनुमा पदार्थ स्मैक रखा मिला तथा लोअर की दूसरी जेब से एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल मिला। पुलिस टीम द्वारा तस्कर के पास मिली स्मैक की तौल कराने पर कुल 290 ग्राम स्मैक निकली जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया, जब्त स्मैक की कीमत लगभग 29 लाख रुपये बताई गई है।

तस्कर पर डेढ़ दर्जन से अधिक अपराध पंजीबद्ध हैं

थाना क्राइम ब्रांच ने तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया तथा उनके पास से मिली 290 ग्राम स्मैक तथा एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल एवं एक स्कूटी क्रमांक एमपी 06-एसएन-2771 को भी जब्त कर लिया है। तस्कर से अवैध मादक पदार्थ स्मैक के संबंध में की गई पूछताछ में उसने उत्तर प्रदेश से स्मैक लाकर ग्वालियर में बेचना बताया। पूछताछ में स्मैक तस्कर से स्थानीय नेटवर्क के संबंध में भी जानकारी मिली है, जिस पर क्राइम टीम द्वारा कार्यवाही की जा रही है। तस्कर के खिलाफ पूर्व से डेढ़ दर्जन से अधिक अपराध पंजीबद्ध हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News