Gwalior News : IIT की तैयारी कर रहे छात्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से आत्महत्या की

Atul Saxena
Published on -

Gwalior Crime News : ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र की आदर्श कॉलोनी में रहने वाले एक 11 के छात्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, छात्र राज गुर्जर 11 के साथ साथ IIT की तैयारी भी कर रहा था, आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है, पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

पढ़ने में होशियार था मृतक

मृतक के भाई नरोत्तम ने बताया कि राज पढ़ाई में बहुत होशियार था, वो एक साल से IIT परीक्षा की तैयारी कर रहा था, रोज की तरह आज भी वो अपने कमरे में पढ़ने के लिए गया लेकिन थोड़ी देर में उसके कमरे से गोली चलने की आवाज आई तो सब भागकर उसके कमरे में गए, जहाँ उसका शरीर खून से लथपथ पड़ा था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....