ग्वालियर पुलिस ने चैकिंग के दौरान सराफा कारोबारी के दो पहिया वाहन से जब्त किये 5 लाख रुपये

Amit Sengar
Published on -
gwalior police

MP Election 2023 : चुनाव को ध्यान में रखते हुए निर्वाचन आयोग के निर्देश पर वाहनों की कड़ी चैकिंग की जा रही है,चैकिंग के दौरान ग्वालियर पुलिस ने 5 लाख रुपये कैश एक दो पहिया वाहन से जब्त किये हैं।

यह है मामला

निर्वाचन आयोग के निर्देश पर ग्वालियर पुलिस बहुत सतर्क है और जगह जगह चैकिंग पॉइंट लगाकर वाहनों की चैकिंग कर रही है। इंदरगंज थाना पुलिस नदी गेट पर चैकिंग कर रही थी तभी पुलिस ने एक एक्टिवा को रोका और जब उसकी तलाशी ली उसकी डिक्की में 5 लाख रुपये कैश निकला।

पुलिस ने जब एक्टिवा सवार से पूछताछ की तो उसने अपना नाम अनुराग वर्मा बताया और खुद को सराफा कारोबारी बताते हुए पैसे को चिक संतर मुरार स्थित अपनी दुकान का बताया, लेकिन जब पुलिस ने कैश के दस्तावेज मांगे तो वो नहीं दिखा पाया इसलिए पुलिस ने पैसे को जब्त कर लिया। आपको बता दें कि आचार संहिता प्रभावी होने के बाद ग्वालियर पुलिस द्वारा कैश पकड़ने की ये पहला केस है।
ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News