भगवान श्रीकृष्ण पर आपत्तिजनक पोस्ट से भड़का हिंदू समाज, पुलिस थाने पर प्रदर्शन, FIR दर्ज

पुलिस ने पोस्ट लिखने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। सोशल मीडिया पर एक बार भगवान के खिलाफ पोस्ट कर समाज में अशान्ति फैलाने की कोशिश की गई। ग्वालियर (Gwalior) में रहने वाले एक व्यक्ति ने भगवान श्रीकृष्ण के विरुद्ध फेसबुक पर आपत्तिजनक बातें लिख दी। पोस्ट वायरल होने के बाद हिंदू समाज भड़क गया और उसने पुलिस थाने पर प्रदर्शन किया। भाजपा के वरिष्ठ नेता जय भान सिंह पवैया ने भी इस पर आपत्ति जताई और कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने पोस्ट लिखने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े…यहां पढ़िए 21 अगस्त की मध्य प्रदेश की सभी बड़ी खबरें, केवल एक क्लिक पर

ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र के संजय नगर में रहने वाले वीरेंद्र बिसोतिया ने अपने फेसबुक पेज पर भगवान श्री कृष्ण के खिलाफ एक पोस्ट लिखी। पोस्ट में उसने लिखा की बच्चों को कृष्ण की पोशाक तक ही सीमित रहने दीजिये, चरित्र कृष्ण जैसा नहीं बनने देना। वरना आईपीसी की धारा 376,379,354 का सामना करना पड़ेगा। वीरेंद्र बिसोतिया ने आगे लिखा अधिनियम 8 के तहत किसी महिला को छेड़ना और अभद्रता करना अपराध है इसमें 3 साल की सजा है, मैं अपने समाज की महिलाओं और लड़कियों से कहना चाहता हूँ कि क्यों उसका जन्म दिन मनाते हो, बाबा साहब अंबेडकर का जन्म दिन मनाओ, जय भीम, जय संविधान। पोस्ट के नीचे वीरेंद्र बिसोतिया ने कृष्ण की गोपियों के नहाते समय कपड़े लेकर पेड़ पर चढ़ने वाली लीला की एक फोटो (अश्लील) पोस्ट की है।

भगवान श्रीकृष्ण पर आपत्तिजनक पोस्ट से भड़का हिंदू समाज, पुलिस थाने पर प्रदर्शन, FIR दर्ज

यह भी पढ़े…सिंगरौली : फिरौती के लिए दोस्त ने ही अगवा कर गहरी खाई में धकेल कर की हत्या

फोटो वायरल होने के बाद हिंदू समाज भड़क गया। बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद,, यादव यदुवंशी समाज सहित अन्य समाजों ने आपत्ति जताई और जनकगंज थाने पर प्रदर्शन किया। बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भाजपा के प्रखर हिंदूवादी नेता पूर्व मंत्री जय भान सिंह पवैया ने भी पोस्ट पर आपत्ति जताई। उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट पर वीरेंद्र बिसोतिया की पोस्ट को टैग करते हुए लिखा – घोर आपत्तिजनक, निंदनीय और अक्षम्य। ये दुस्साहस असहनीय है, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री तत्काल संज्ञान लेकर ऐसे शिशुपालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करें।

भगवान श्रीकृष्ण पर आपत्तिजनक पोस्ट से भड़का हिंदू समाज, पुलिस थाने पर प्रदर्शन, FIR दर्ज

यह भी पढ़े…जल्द किया जाएगा कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव की तारीखों का ऐलान, राहुल गांधी ने पद संभालने से किया इनकार

हिंदू समाज के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने बजरंग दल के जिला संयोजक दीपक मांझी के आवेदन पर क्राइम ब्रांच थाने में फेसबुक पर श्री कृष्ण के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वाले वीरेंद्र बिसोतिया के विरुद्ध आईपीसी की धारा 505 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।