पहले जुए में पैसे हारा, फिर जिंदगी हार गया हिस्ट्री शीटर, पढ़ें पूरी खबर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। अपराधी का अंत बुरा होता है ये सब जानते हैं, एक हिस्ट्री शीटर (History Sheeter) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। इस शातिर अपराधी को जुए और शराब की लत थी, बीती रात वो अपने कुछ साथियों के साथ बैठकर जुआ खेल रहा था, उन लोगों ने शराब भी पी रखी थी। इसी दौरान हिस्ट्री शीटर पैसे हार गया था और लोगों से विवाद कर रहा था तो उन लोगों ने पेपर कटर से गले पर वार कर उसकी हत्या(Gwalior Murder) कर दी।

पुलिस थानों में दर्ज 22 अपराधों का शातिर बदमाश, जिससे उसके क्षेत्र के लोग डरते थे, उसको उसके ही साथियों ने मौत के घाट उतार दिया। एसएसपी अमित सांघी (SSP Gwalior Amit Sanghi) ने बताया कि मृतक शातिर बदमाश था वो हिस्ट्री शीटर था उसके ऊपर लूट, चोरी सहित 22 अपराध थानों में दर्ज थे, मृतक के ऊपर जीआरपी थाने में भी अपराध दर्ज थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....