इमरती देवी का दिग्विजय सिंह पर हमला, कही बड़ी बात 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भाजपा के समर्पण निधि अभियान पर सवाल उठाने वाले दिग्विजय सिंह पर इमरती देवी (Imarti Devi)  किया है। ग्वालियर (Gwalior News) में उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि चार राज्यों में भाजपा की सरकार आ गई, मध्य प्रदेश में आने वाली है इसलिए दिमाग खिसक रहा है दिग्विजय सिंह।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) इन दिनों समर्पण निधि अभियान चला रही है। पार्टी अपने कार्यकर्ताओं से पार्टी के लिए  धनराशि इकठ्ठा कर रही है लेकिन कांग्रेस भाजपा के इस अभियान पर सवाल खड़े कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्य सभा सदस्य दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने भाजपा के समर्पण निधि अभियान को वसूली अभियान कहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....