Gwalior में BJP ने जारी किया वचन पत्र, अपनी पिछली उपलब्धियां गिनाईं

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आज ग्वालियर(Gwalior News) में जिला स्तर पर अपना वचन पत्र जारी (BJP manifesto issued in Gwalior) किया। भाजपा ने इसमें अपनी उपलब्धियां गिनाईं। भाजपा ने कहा कि हमने पिछले अपने कार्यकाल में ग्वालियर को व्यवस्थित और सुविधायुक्त बनाया है और आगे इसमें और वृद्धि करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी(BJP Madhya Pradesh) ने आज एक निजी होटल में अपना वचन पत्र जारी किया। वचन पत्र में पार्टी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी हैं।  पार्टी ने ग्वालियर नगर निगम में अपने 57 साल की नगर सरकार की उपलब्धियों को भी बताया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....