सिंधिया के जन्मदिन का होर्डिंग गायब, मामला पहुंचा पुलिस थाने, जिला महामंत्री ने की जांच की मांग

gwalior news

Gwalior News : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़ा एक मामला आज पुलिस थाने पहुंच गया, मामला जन्मदिन का होर्डिंग गायब होने से जुड़ा है। सिंधिया समर्थक नेता और भाजपा के जिला महामंत्री ने पुलिस थाने में गायब होर्डिंग का पता लगाने के लिए शिकायत दर्ज कराई है।

क्या है पूरा मामला

सिंधिया समर्थक आज 1 जनवरी को पूरे देश में हर साल की तरह इसे सादगी से मना रहे हैं, ग्वालियर में सिंधिया समर्थकों ने आज अस्पतालों में फल वितरित किये, गरीबों को वस्त्र वितरित किये, हेलमेट बांटे, गरीबों को भोजन कराया, अनाथ आश्रमों में जाकर सेवा की और शहर को होर्डिंग से पाट दिया। शहर के चौराहों पर सिंधिया को शुभकामना देते बड़े-बड़े होर्डिंग लगे थे।

gwalior

सिंधिया समर्थक नेता भाजपा जिला महामंत्री सतेंद्र शर्मा ने शुभकामना देता एक बहुत बड़ा होर्डिंग महल गेट (हाथी गेट) पर लगाया था जिसकी लंबाई 18 फीट और ऊँचाई 10 फीट थी, सतेंद्र शर्मा ने ये होर्डिंग 31 दिसंबर को लगाया था लेकिन आज सुबह गायब हो गया, सिंधिया समर्थक को जब इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने महल गेट पर जाकर देखा और फिर होर्डिंग गायब होने की शिकायत झांसी रोड थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत लेकर होर्डिंग गायब करने वाला का पता लगाने के प्रयास शुरू कर दिये हैं।
ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News