गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस छोड़ने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही बड़ी बात

ग्वालियर चंबल अंचल के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों को देखने के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस छोड़ने को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने ग्वालियर (Gwalior News) में मीडिया से बात करते हुए कहा कि गुलाम नबी जी भी स्वयं आजाद हो गए हैं।

ग्वालियर चंबल अंचल के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों को देखने के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister of Civil Aviation And Steel Jyotiraditya Scindia) ग्वालियर पहुंचे। उन्होंने बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों के दौरे पर निकलने से पहले जय विलास पैलेस में मीडिया से बात की।सिंधिया ने कहा कि संकट के समय में क्षेत्र की जनता की हौसला अफजाई करना और हौसला बढ़ाना हमारा काम है।

ये भी पढ़ें – MP Board : 10वीं-12वीं छात्रों के लिए जरूरी सूचना, ऑनलाइन अंक प्रविष्टि सहित बोर्ड परीक्षा फॉर्म पर आई नवीन अपडेट, जानना आवश्यक

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर समय जनता के साथ है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने खुद दौरा किया है, वे स्थिति पर नजर बनाये हुए है, सरकार ने एक एक व्यक्ति को रेस्क्यू किया है, राहत कैम्प लग चुके हैं।  मैं दौरा कर स्थिति और प्रबंधन की समीक्षा करूँगा।

ये भी पढ़ें – MP News : कर्मचारियों की रिटायरमेंट एज पर बड़ी अपडेट, चुनावों से पहले मिल सकता है बड़ा तोहफा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia on a tour of the flood affected areas of Gwalior Chambal region) ने कहा कि कई महीनों और सालों से स्पष्ट है कि कांग्रेस की अंदरूनी स्थिति क्या है, मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूँ, सकारात्मक सोच और विचारधारा के साथ विकास में लगा हूँ लेकिन ये कहूंगा कि अंत में गुलाम नबी जी भी स्वयं आजाद हो गए हैं।

ये भी पढ़ें – PM Kisan: किसानों के लिए खुशखबरी, जल्द खाते में आएंगे 2000-2000, जानें e-KYC और 12वीं किस्त पर अपडेट