ATM काटने वाली मेवाती गैंग का पर्दाफाश, कैश बरामद, मास्टर माइंड गिरफ्तार, तिहाड़ जेल में बनाई थी योजना

Gwalior Crime News : ग्वालियर पुलिस ने बैंक एटीएम काटकर (ATM Thief)  लाखों की चोरी करने वाली मेवाती गैंग का पर्दाफाश (Mewati gang busted) किया है, पुलिस ने गैंग के मास्टर माइंड को धौलपुर राजस्थान से गिरफ्तार किया है, पुलिस ने मास्टर माइंड के पास से ATM काटकर चोरी की गई रकम में से 8 लाख रुपये बरामद किये है, शुरूआती पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इसने तिहाड़ जेल में मैबाती गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर एटीएम काटने की योजना बनाई थी। गिरफ्तार आरोपी ग्वालियर पुलिस द्वारा पहले भी दो बार गिरफ्तार हो चुका है और ग्वालियर जेल में बंद रह चुका है।

10 और 11 जनवरी की रात में दो ATM को काटकर की थी चोरी 

ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों 10 और 11 जनवरी की दरमियानी रात ग्वालियर में दो बैंक ATM काटने की वारदात हुई थी, बदमाश मुरार थाना क्षेत्र और बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में स्थित SBI की ATM को काटकर उसमें रखा लाखों रुपया चोरी कर फरार हो गए थे घटना के बाद से ग्वालियर क्राइम ब्रांच, मुरार और बहोड़ापुर थाने की टीमें बदमाशों की तलाश कर रही थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....