मंत्री लाखन सिंह के समर्थकों का स्टेशन पर हंगामा, यात्रियों की ट्रेन छूटीं, कई की जेब कटी

Minister-lakhan-ruckus-on-Gwalior-station

ग्वालियर । कमलनाथ सरकार में पशुपालन मंत्री बने लाखन सिंह आज ग्वालियर पहुंचे। उनके स्वागत के लिए ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर कार्यकर्ताओं की जबरदस्त भीड़ थी। ग्वालियर जिले की भितरवार सीट से चुनकर विधानसभा पहुंचे लाखन सिंह समर्थकों में ग्रामीणों की संख्या अधिक थी। 

सोमवार को दोपहर में मिलेनियम एक्सप्रेस से पशुपालन मंत्री लाखन सिंह ग्वालियर आये। उनके स्वागत के लिए कार्यकर्ता और उनके समर्थक ट्रेन आने के दो घंटे पहले ही स्टेशन पहुँच गए थे। दिन में लगभग डेढ़ बजे जैसे ही ट्रेन स्टेशन पर पहुंची कांग्रेसियों का हुजूम जोर से स्टेशन की तरफ उमड़ा। हर कोई मंत्री जी के स्वागत के लिए और अपनी शक्ल दिखाने के लिए आतुर था। स्टेशन पर जबरदस्त भीड़ के चलते हालात बेकाबू हो गए। सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी भी बेबस दिखाई दिए। लगभग दो घंटे तक स्टेशन के अन्दर और बाहर अफरातफरी का माहौल रहा जिसके चलते कई यात्रियों की ट्रेन छूट गईं। मौके का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने कई यात्रियों की जेब भी काट ली। 

लाखन सिंह का काफिला स्टेशन से बाहर निकला तो सड़क पर भी जाम के हालात बन गए। उनके काफिले में गाड़ियों की संख्या अधिक थी। जगह जगह उनके समर्थकों ने स्वागत के लिए मंच बना रखे था जहाँ मंत्री जी का जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान लाखन सिंह फूलबाग गुरूद्वारे पर मत्था टेकने गए। उन्होंने कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर स्वर्गीय माधव राव सिंधिया की प्रतिमा पर पुष्पहार पहनाये और फिर नदी गेट स्थित स्वर्गीय माधव राव सिंधिया की आदमकद प्रतिमा पर शीश झुकाया। धीरे धीरे मंत्री जी का काफिला ढोल नगाड़ों के साथ  शहर के विभिन्न मार्गों से होता हुआ उनके निवास लक्ष्मीगंज पर समाप्त हुआ। उसके बाद वे ग्राम पारा और माँ कैलादेवी के दर्शनों के लिए निकल गए।