लापता नाबालिग का शव मिला, हाथ, पैर, मुंह पर बंधा था टेप, पत्थर से कुचलकर की हत्या

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मंगलवार से लापता 15 वर्षीय नाबालिग का शव (murder of a minor) पुलिस को बंद पड़ी जेसी मिले के कम्पाउंड की एक टनल से मिला है। शव के हाथ, पैर, मुंह सब टेप और रस्सी से बंधे मिले हैं, सिर भी किसी भारी पत्थर से कुचला गया है। पुलिस ने शव की जांच फोरेंसिक एक्सपर्ट से करवाकर मौके से साक्ष्य इकठ्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौरतलब है कि 15 वर्षीय छात्र की हत्या करने वाला 20 वर्षीय छात्र साहिल चौहान भी मर चुका है उसने मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात अपने कमरे में फांसी लगा ली थी। कमरे से मिले सुसाइड नोट ने एक ऐसे घटनाक्रम का  खुलासा किया जिसे जानकर परिजन और पुलिस भी चौंक गई थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....