व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाकर लाखों की ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। शिवपुरी के प्रतिष्ठित कपड़ा व्यापारी को हनी ट्रैप (shivpuri trader honeytrap case) में फंसाकर उससे लाखों रुपये की डिमांड करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने गिरफ्तार किया है। गिरोह में एक महिला भी शामिल है जिसने मोबाइल पर चैटिंग कर व्यापारी नरेंद्र जैन को फंसाया था और उसने तीन पुरुष साथियों ने अश्लील वीडियो बनाये थे। पुलिस ने व्यापारी द्वारा दिए गए 2 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं।

एसएसपी अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) ने पत्रकारों को बताया कि लगातार मामले सामने आने के बाद भी लोग हनी ट्रैप का शिकार हो रहे हैं, लेकिन जैसे ही पुलिस तक मामला पहुँचता है पुलिस तत्काल कार्रवाई करती है। ऐसा ही एक घटनाक्रम शिवपुरी के एक प्रतिष्ठित व्यापारी के साथ हुआ लेकिन व्यापारी की हिम्मत और पुलिस की त्वरित कार्रवाई से गिरोह पकड़ा गया है। एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि शिवपुरी जिले के नरवर के कपड़ा व्यापारी को उसके ही दोस्त ने हनी ट्रैप के जाल में फंसाया। आरोपी नरवर का रहने वाला है लेकिन फ़िलहाल अहमदाबाद में रहता है। व्यापार के सिलसिले में उसका अहमदाबाद नरवर आना जाना होता था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....